डेरा प्रमुख के फैसले को लेकर पंचकूला, चंडीगढ़ व सिरसा के लिए बस सर्विस बंद

0
39

कैथल(जोगिंदर कुंडू):डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त को सी.बी.आई. पंचकूला कोर्ट के फैसले को लेकर कैथल में बसों की सर्विस को लेकर कैथल डिपो महाप्रबंधक ने सुरक्षा को देखते हुए सख्त आदेश जारी किए हैं। कैथल से सिरसा,पंचकूला व चंडीगढ़ के लिए यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आगामी आदेश तक बसों की सभी सर्विस बंद कर दी गई है। सभी ड्राइवर-कंडक्टरों को आदेश जारी किए गए हैं कि हर तीन घंटे के बाद डिपो में संपर्क करके जानकारी देंगे।

महाप्रबंधक ने डिपो से बाहर बसों की नाईट सर्विस भी आगामी आदेश तक बंद कर दी है। बस अड्डा परिसर की सुरक्षा के लिए अलग से स्टाफ की ड्यूटी लगाई है और दमकल की एक गाड़ी बस अड्डा परिसर में खड़ी की गई है। महाप्रबंधक ने ये भी कहा की यात्रियों की सुरक्षा व सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आनन-फानन में cctv कैमरे ठीक करवाने के आदेश दे दिए हैं लेकिन शहर में कुछ ऐसे मुख्य चौराहे भी हैं जहां कैमरे ही नहीं हैं। जिला प्रशासन ने खुले तेल की बिक्री पर रोक लगा रखी है लेकिन कई जगह खुला तेल ले जाते हुए भी देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 7 =