विलियम और हैरी की दुल्हनों ने अपनी शादी में बयां किया अलग अंदाज, ये 5 चीजें थी अलग

0
13

इंटरनैशनल डेस्क( ईशा): 6 महीने के लंबे इंतजार के बाद आखिर प्रिंस हैरी और मेगन शादी के बंधन  में बंध गए है। इस शाही शादी का इंतजार पूरी दुनियां को था पर क्या आप जानते है ये शादी अन्य रॉयल शादियों से बेहद अलग थी । प्रिंस हैरी के बड़े भाई प्रिंस विलियम की शादी कुछ अलग ढंग से हुई थी दोनों की शादियों में दुल्हनों ने अपना अपना अंदाज बयां किया।

दोनों दुल्हनों की शादी की ड्रैस
केट मिडलटन ने अलेक्जेंडर मैकक्वीन के लिए सारा बर्टन द्वारा डिजाइन किए गए एक बेस्पेक गाउन पहना था, जिसकी कीमत $ 434,000 थी। केट के घूंघट रॉयल स्कूल ऑफ सुडवर्क द्वारा किनारों पर फूलों के साथ कढ़ाई की गई थी।

हर किसी कोआश्चर्य हुआ कि मेगन ने अपने आकर्षक और आधुनिक शादी के गाउन को डिजाइन करने के लिए गिवेन्ची के ब्रिटिश डिजाइनर क्लेयर वाइट केलर को चुना। मेघान का गाउन बीडिंग या फीता से अनजान था और केट के अब-प्रतिष्ठित वी-गर्दन ड्रेस के बजाय नाव की गर्दन रेखा थी। जबकि केट ने लंबी ट्रेन और छोटे घूंघट का चयन किया, मेगन ने विपरीत प्रदर्शन किया और क्लेयर वाइट केलर द्वारा गिवेन्चे के लिए डिजाइन किए गए 16.5 फुट लंबे घूंघट लिया।

केट और मेगन की रिंग्स
प्रिंस विलियम ने केट मिडलटन को अपनी मां की नीलमणि सगाई की अंगूठी दी थी। जब्कि प्रिंस हैरी ने मेघा मार्ले को एक कस्टम अंगूठी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

31 + = 36