IPC की धारा लगने के बाद अरमान ने गर्लफ्रेंड से मांगी माफी़, शादी करने का किया वादा

0
14

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरमान कोहली इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल, अरमान के खिलाफ उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने मारपीट और धमकी देने का आरोप है। खबरों के मुताबिक नीरू मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं।

PunjabKesari

उनके माथे पर लगी चोट की सर्जरी की गई है। अरमान के बुरी तरह पीटने के बाद नीरू ने खुलासा किया है कि अरमान उनके साथ पैचअप करना चाहते हैं और उनसे शादी करने का वादा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अरमान ने नीरू को फोन पर मैसेज कर माफी मांग रहे हैं और दूसरा मौका देने की मांग कर रहे हैं। वे खुद को बदलने का वादा भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

नीरु ने बताया कि वो अरमान से पिछले साल सितंबर में ब्रेकअप करना चाहती थीं। उनका कहना है कि ये पहली बार नहीं था जब अरमान ने उनके साथ मारपीट हो, वो पहले भी ऐसा करते आए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अरमान ने इस साल फरवरी में मेरा उत्पीड़न किया और मेरी नाक पर चोट मारी। ये रिलेशनशिप एक बहुत बड़ी गलती थी लेकिन फिर भी मैंने उसे कई मौके दिए।

PunjabKesari

मुझे मेरे परिवार वाले और दोस्त वार्निंग देते रहे। पिछले सितंबर मैंने सब कुछ खत्म करने का फैसला किया था और मैं दुबई चली गई थी। लेकिन 3 महीने बाद अरमान मुझे वापस लेने आ गया था। जब मैंने साथ आने से मना किया तो वो विनती करने लगा। उसने मुझसे कहा कि मैं बेहतर इंसान बनूंगा। मैं उस पर यकीन कर सब कुछ छोड़कर साथ चली गई। इस बार भी वो पहले की तरह मुझे बार-बार मैसेज कर वापस आने को बोल रहा है। यहां तक कि अरमान मुझसे इसी हफ्ते शादी करने को भी कह रहा है। लेकिन अब बस बहुत हो गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सांताक्रूज पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर ‘शान्तनु पवार’ ने कहा कि रविवार शाम को अरमान कोहली ने अपनी पार्टनर को घर बुलाया था, जहां दोनों के बीच काफी बहस हुई। ये बहस पैसे को लेकर थी और बात इतनी आगे बढ़ गई कि अरमान ने नीरू के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं अरमान ने नीरू के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया। जिसके बाद नीरू सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचीं। मारपीट के मामले में पुलिस ने अरमान कोहली पर IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

27 − 18 =